Thursday 9 May 2013









  • आपने टी.वी. मे देखा होगा , प्रधानमंत्री कार्यालय से बाहर निकलते हुए , 
    प्रधानमंत्री मनमोहन सिंग और पवन बसंल बाहर आते हुए, हर रोज, एक ही अदाओ मे आपस मे बाहर निकलने हुए..??? आपस मे हाथों से गूँगे पुतले की तरह से गुफ्तगू करते नजर आते थे...???
    ममता बेनर्जी
     को बेवकूफ बनाकर रेल्वे मंत्री का पद का पद छीन लिया गया, उसके साल मे 12 सिलेंडरो के माँग के चक्कर मे 18 डब्बों की रेल गाडी व 100 डब्बों से ज्यादा की माल गाडी उसके हाथ से निकल गई....??? 
    ममता बेनर्जी के रेल्वे मंत्री का पद के इस्तीफे के बाद बेहद ईमानदार पुतले प्रधानमंत्री मनमोहन सिंग ने बेहद ईमानदार संसदीय मंत्री पवन बसंल को रेल्वे मंत्री का पद दे दिया ...??? और दोनों के पाप का घडा फूट गया...??? भाँजे जिनके पहले ईट भट्टे का काम था ..??? रेल्वे मंत्री पवन बसंल की आड मे रेल्वे का भट्टा बिठा दिया..???, भाँजे के एक शाँपीग माँल की किमत 1000 करोड से ज्यादा है...??? व अन्य संपति का ब्योरा अभी उपलब्ध नही है...??? दोस्तों क्या यह देश का भट्टा बैठा या मेरा देश डूबा..????- http://meradeshdoooba.com/

  • Deshdoooba Community रेल्वे मंत्री का पद तो विपक्षी पक्षों के मलाई की मालमत्ता होती है,,,???, सरकार के सहारे की किमत ममता बेनर्जी ने रेल्वे मंत्री का पद माँग कर निभाया, मुलायम , मायावती को सी.बी.आई. के काटने के डर से उनको काँग्रेस ने अपने खूँटे मे आजतक बाँधकर रखा है, और वे अभी-भी रेल्वे मंत्री का पद माँगने की हिम्मत नही कर रहे है..???
    आपने टी.वी. मे देखा होगा , प्रधानमंत्री कार्यालय से बाहर निकलते हुए , 
    प्रधानमंत्री मनमोहन सिंग और पवन बसंल बाहर आते हुए, हर रोज, एक ही अदाओ मे आपस मे बाहर निकलने हुए..??? आपस मे हाथों से गूँगे पुतले की तरह से गुफ्तगू करते नजर आते थे...???
    ममता बेनर्जी को बेवकूफ बनाकर रेल्वे मंत्री का पद का पद छीन लिया गया, उसके साल मे 12 सिलेंडरो के माँग के चक्कर मे 18 डब्बों की रेल गाडी व 100 डब्बों से ज्यादा की माल गाडी उसके हाथ से निकल गई....??? 
    ममता बेनर्जी के रेल्वे मंत्री का पद के इस्तीफे के बाद बेहद ईमानदार पुतले प्रधानमंत्री मनमोहन सिंग ने बेहद ईमानदार संसदीय मंत्री पवन बसंल को रेल्वे मंत्री का पद दे दिया ...??? और दोनों के पाप का घडा फूट गया...??? भाँजे जिनके पहले ईट भट्टे का काम था ..??? रेल्वे मंत्री पवन बसंल की आड मे रेल्वे का भट्टा बिठा दिया..???, भाँजे के एक शाँपीग माँल की किमत 1000 करोड से ज्यादा है...??? व अन्य संपति का ब्योरा अभी उपलब्ध नही है...??? दोस्तों क्या यह देश का भट्टा बैठा या मेरा देश डूबा..????

No comments:

Post a Comment