Saturday 4 May 2013






रेल्वे के मामू बसंल ने की 10 करोड के रिश्वत का सौदा.. भाँजे को मिली 2 करोड की नकद, अग्रिम राशी .... 90 लाख बरामद... 110 लाख के नकद की छान बीन मे जुटी सी.बी.आई ..... ??? बसंलजी चैन की बाँसुरी बजाओ, तुम इस्तीफे की सुमधुर धुन जनता को सुनाओ....???? कोई तुम्हारा कुछ नही उखाड सकता है...??? जब तक सोने की चीडिया (सोनिया) का आम आदमी के नाम का हाथ ... तुम्हारे सर पर है...??? क्या दोस्तो आम आदमी के हाथ के नाम पर भ्रष्टाचार एक्सप्रेस्, शताब्दी मेल से भी तेज दौड रही है... देशवासियो के मेहनत के तेल से ....??????
क्या दोस्तो...यह मेरा देश भ्रष्टाचार मे सुपरपावर की रेस से दौडा या मेरा देश डूबा.....??????-

जब मंत्री बने मामू ,तो भाँजा को न बने दामू.....???? जनार्दन द्विवेदी कह रहें है , बी.जे.पी को इस्तीफा माँगने की बीमारी लग गई है, यह भ्रष्टाचारी की महामारी नही....??? यह हैजा के रूप मे गरीबों को निगल रही है....?? 
कौन करता है, रेल्वे बोर्ड की नियुक्ती - 1. प्रधानमंत्री, गृहमंत्रीपद, रेलमंत्री. इन तीनो की पावर आँफ अटोर्नी - अपने भाँजे को दे दी गई, और भाँजा इसे रिश्वत से भाँज रहा है........??? एक और नई खबर... रेल्वे के हजारों उच्च पद खाली है.. लेकिन रिश्वत के खरीददारों की बोली कम मिलने से, पद भरे नही जा रहे है...????
रिश्वत की रेल का आखिरी जंक्शन कहा है....?????
भारतीय रेल बनी , भारतीय रिश्वत मेल, लूट सके तो लूट..
दोस्तो क्या, यह मेरा देश लूता या डूबा - -

No comments:

Post a Comment