Thursday, 2 May 2019

अब सत्ता कमलनाथ के अपने हाथ जगन्नाथ से आ गई है..., सत्ता में आते ही जनता को अपने सुनहरे सपने दिखाने वाले कमलनाथ के हाथ पांव फूलने लगें हैं ..., क्या अब...!!!, इस खेल को पूरा करने के लिए वे भी भ्रष्टाचार की नयी बयार शुरू करेंगें...!!! मोदीजी कह रहें है की तुगलकी रोड .., तु –लक्की रोड अब ,कांग्रेस के लिए लक्की नहीं है ही साबित हुआ है पीएम नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ के करीबियों के घर आयकर छापे में ७०० से अधिक करोड़ों रुपये बरामद होने से कांग्रेस पर निशाना साधा, मोदी ने कहा, कांग्रेसियों के पास से बोरा भर-भरकर नोटों की गड्डियां मिल रही हैं. कांग्रेस के घोटालों में अब नया घोटाला सुबूतों के साथ और जुड़ गया है- तुगलक रोड चुनावी घोटाला, उन्होंने दांवे के साथ आरोप लगाया कि गरीबों व गर्भवती महिलाओं के हक का पैसा भी लूट लिया गया, व मुफ्त बिजली देने के वादों से किसानों की बिजली काट कर कटौती से अपना वादा निभा रही है. ‘ आत्मविश्वासी ठहरते नहीं , रूकते नहीं अपनी मंजिल पाकर ही सफलता प्राप्त करते हैं अति आत्मविश्वासी मंजिल में पहुँचने से पहिले हांफने लगता है और अपनी कमजोरियों का दोष दूसरों पर मढ़ता है.... तीन राज्यों में कांग्रेस की जीत .., बीजेपी को अति आत्मविश्वास से ही ले डूबी... मध्य प्रदेश में व्यापम शिक्षा व खनन घोटाला.., तथा किसानों के नाम पर करोडपति लोगों को फर्जी कर्ज के नाम से वाह-वाही लूटने व अभी शौचालय घोटाला उजागर होने वाला है..!!!!



कांग्रेस ने चुनाव के अंत समय में इसी बारे में ऐसा शगूफा छोड़ा की शिवराज सिंह का अति आत्मविश्वास उन्हें ही ले डूबा .
.
.

अब सत्ता कमलनाथ के अपने हाथ जगन्नाथ से आ गई है..., सत्ता में आते ही जनता को अपने सुनहरे सपने दिखाने वाले कमलनाथ के हाथ पांव फूलने लगें हैं ..., क्या अब...!!!, इस खेल को पूरा करने के लिए वे भी भ्रष्टाचार की नयी बयार शुरू करेंगें...!!!

मोदीजी कह रहें है की तुगलकी रोड .., तु लक्की रोड अब ,कांग्रेस के लिए लक्की नहीं है ही साबित हुआ है 

पीएम नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ के करीबियों के घर आयकर छापे में ७०० से अधिक करोड़ों रुपये बरामद होने से कांग्रेस पर निशाना साधा, मोदी ने कहा, कांग्रेसियों के पास से बोरा भर-भरकर नोटों की गड्डियां मिल रही हैं. कांग्रेस के घोटालों में अब नया घोटाला सुबूतों के साथ और जुड़ गया है- तुगलक रोड चुनावी घोटाला, उन्होंने दांवे के साथ आरोप लगाया कि गरीबों व गर्भवती महिलाओं के हक का पैसा भी लूट लिया गया, व मुफ्त बिजली देने के वादों से किसानों की बिजली काट कर कटौती से अपना वादा निभा रही है. ‘

आत्मविश्वासी ठहरते नहीं , रूकते नहीं अपनी मंजिल पाकर ही सफलता प्राप्त करते हैं

अति आत्मविश्वासी मंजिल में पहुँचने से पहिले हांफने लगता है और अपनी कमजोरियों का दोष दूसरों पर मढ़ता है....
तीन राज्यों में कांग्रेस की जीत .., बीजेपी को अति आत्मविश्वास से ही ले डूबी...

मध्य प्रदेश में व्यापम शिक्षा व खनन घोटाला.., तथा किसानों के नाम पर करोडपति लोगों को फर्जी कर्ज के नाम से वाह-वाही लूटने व अभी शौचालय घोटाला उजागर होने वाला है..!!!!

No comments:

Post a comment