Friday 25 June 2021

केजरीवाल का बयानामा…, मोदी को है सताना से ताने देना है और अपनी तोंद बढ़ाना है... दिल्ली मे 225 टन की ऑक्सिजन की मांग को 1200 टन बताकर शेष को हवा में उड़ाकर, कोरोना का स्वास्थ्य बढ़ाना है. इसी आड़ में दवा माफियाओं को ढाल बनाकर, माल कमाकर जनता को मौत बांटकर..., देश का बंटाधार कर, अकूत दौलत कमाकर... अपने को हिमाला से ऊंचा बनाकर गर्वीत हैं, वही जनता देश के लोकतंत्र से भ्रमित है.

 


केजरीवाल का बयानामा…, मोदी को है सताना से ताने देना है और अपनी तोंद बढ़ाना है... दिल्ली मे 225 टन की ऑक्सिजन की मांग को 1200 टन बताकर शेष को हवा में उड़ाकर, कोरोना का स्वास्थ्य बढ़ाना है.





 इसी आड़ में दवा माफियाओं को ढाल बनाकर, माल कमाकर जनता को मौत बांटकर..., देश का बंटाधार कर, अकूत दौलत कमाकर...   अपने को हिमाला से ऊंचा बनाकर गर्वीत हैं, वही जनता देश के लोकतंत्र से भ्रमित है.

 

विरोधी राज्यों की सरकार, कोरोना उपचार में मोदी के सहयोग का करे बहिष्कार से  जनता पर अत्याचार.. ड्रग मफ़ियाओं का सरकारी संस्थानों पर अधिकार... ऑक्सिजन की बर्बादी से जनता के जान से खिलवाड़ से कोरोना को मिले ऑक्सिजन का भरपूर भंडार से हृष्ट पुष्ट हो कर खोलें जनता के लिये मौत का घर किवाड़...

ये, सत्ता की बंदरबाँट से ऑक्सिजन बर्बाद कर, कोरोना को देकर हृष्ट पुष्ट कर जनता के मौत का खेला खेल रहें है


No comments:

Post a Comment