Friday 15 February 2019

मेरे वेबस्थल के अंश पुन: लिखा रहा हूँ… जागे हुए लोगों से कहता हूँ जमहाई लेते हैं । सोते हुए लोगों से कहता,हूँ….अंगड़ाई लेतेहैं। कब्र के मुर्दे से कहा, मै कुछ….कह पाता,मुझे…भ्रष्टाचार॰का इंजेक्शन लग चुका था…. उसने….मुझसे कहा…,आप देश द्रोही बनकर, देश के लिये पागल होकर,,कुछ तो कहो ताकी मेरी मजार पर आदर्श,नेताओ,माफियाओं की मंजिल न बन सके। यदि जनता जमहाई लेते रहेगी तो ….????, हर दिन देश के हजारो ,नये लूटेरे, जमाई बनकर देश को लूटते रहेंगे….पिछला उदाहरण 2जी से , जनता के कॉमन वेल्थ से, कोयले से मुँह काला कर , खान , खदान, ईमान बेचकर भी, इनके चेहरे की, चमक बढ़ते ही जा रही है है…???, उपर से, ये,और विपक्षी दल भी इसमे सम्मलित होकर अपने को आर टी आई के दायरे मे न लाने का कानून बना रहे है … जनता को एक खुली चेतावनी देकर कह रहे है, रोक सके तो रोकों …..??????? जागो…..?? जागो…..??? जागो…..???? ….. देशवासियो अब जमहाई लेने का समय नही है….??????????????????


चेतो मोदी सरकार , देश में काले धन की बौछार , आतंकवादियों की बहार...,से देश में मचा रहे हैं काले धन वाले महंगाई से जनता में हाहाकार..
(आतंकवादियों करे पुलवामा हमले को साक्षार , हमारी खुफिया विभाग भी खूब – पीया के खेल से.., सदाबहार...,  माफियाओं को माफ़ किया के क़ानून से देश लाचार ) 

देश के भ्रष्टाचारी भेडियों के काला धन की कला को पकड़ने से, बेखबर.., हमारा क़ानून...

बच्चा पड़ोस में ढिंढोरा शहर में की कहावत भी, गलत हो गयी है..., भ्रष्टाचार का माफिया अपने घर के बिस्तर में नोटों के तख़्त पर सोया है..., और ढिंढोरा दुनिया में पीटने का खेल ..., किसी को नहीं जेल  
नोट बंदी के बावजूद १५००० से अधिक अरबपति , नए नोटों से देश से फरार .., सरकार अब लाचार , उन्हें लाने का नहीं हो रहा विचार.

रिज़र्वे बैंक (RBI ) करें सरकार से गुहार , शेयर बाजार , रियल एस्टेट के दलालों का फर्जी लेंन देंन से चौपट हो रही है देश की अर्थव्यस्था से गवर्नर पर अत्यधिक दबाव से इस्तीफा .., क्योंकि देश के माफियाओं को मिल रहा है काले धन का वजीफा

यदि हम देश का काला धन नहीं पकड़ सकते हैं...???, देशी माफियाओं से रकम भी नहीं वसूल सकते हैं,,,
तो विदेशी धन तो, दूर की कौड़ी है...


सरकार द्वारा स्विस बैंक के खातेदारों के नाम बताने कार्यवाही करने में असहायअसमर्थता दिखने पर शेयर बाजार बी.एस .ई में उछालकाले धन की बौछार बाजार ३५०००  के साथ ५१९ अंकों की बढ़त ..,माफिया कहें इसे अमरीकी अर्थव्यवस्था में मजबूती के संकेत..,और देश के काले धन के सफेदी की ताजपोशी से वे सदाबहार.

 दोस्तों..., आओ एक संकल्प ले , अब हम इन घटनाओ के देखकर, जमहाई व अंगड़ाई नही लेंगे , और देश के माफियाओ व सत्ताखोरों को देश का जमाई बनने नही देंगे …..

मेरे वेबस्थल के अंश पुन: लिखा रहा हूँजागे हुए लोगों से कहता हूँ जमहाई लेते हैं । सोते हुए लोगों से कहता,हूँ….अंगड़ाई लेतेहैं। कब्र के मुर्दे से कहा, मै कुछ….कह पाता,मुझेभ्रष्टाचार॰का इंजेक्शन लग चुका था…. उसने….मुझसे कहा…,आप देश द्रोही बनकर, देश के लिये पागल होकर,,कुछ तो कहो ताकी मेरी मजार पर आदर्श,नेताओ,माफियाओं की मंजिल न बन सके।

यदि जनता जमहाई लेते रहेगी तो ….????, हर दिन देश के हजारो ,नये लूटेरे, जमाई बनकर देश को लूटते रहेंगे….पिछला उदाहरण 2जी से , जनता के कॉमन वेल्थ से, कोयले से मुँह काला कर , खान , खदान, ईमान बेचकर भी, इनके चेहरे की, चमक बढ़ते ही जा रही है है…???, उपर से, ये,और विपक्षी दल भी इसमे सम्मलित होकर अपने को आर टी आई के दायरे मे न लाने का कानून बना रहे है जनता को एक खुली चेतावनी देकर कह रहे है, रोक सके तो रोकों …..???????

जागो…..?? जागो…..??? जागो…..???? ….. देशवासियो अब जमहाई लेने का समय नही है….??????????????????

About
Let's not make a party but become part of the country. I'm made for the country and will not let the soil of the country be sold.
Description

आओं, पार्टी नहीं देश का पार्ट बने, “मैं देश के लिए बना हूँ””, देश की माटी बिकने नहीं दूंगा , “राष्ट्रवाद की खादसे भारतमाता के वैभव से, हम देश को गौरव से भव्यशाली बनाएं


No comments:

Post a Comment