Wednesday 17 April 2019

एक और नेहरू , गांधी युग के ब्रह्मचर्य युग का अंत ..., ND तिवारी DNA तिवारी का पर्याय वाची शब्द के वंश का अंत ..., रोहित शेखर को भावभीनी श्रधान्जली ..., जिन्होंने अपनी पहचान को अमली जामा पहनाकर ND तिवारी बनाम DNA तिवारी को अंततः मानना पड़ा की लोकतंत्र ही सत्ता की अय्याशी है... इसी मुध्हे को गरमा कर, बीजेपी का भी २०१४ में रोहित शेखर को अपनी पार्टी में शामिल कर .., चुनावी खेल की साजिश का सपना टूट गया. दोस्तों इस राजनीती में आदिवासी सुदूर छेत्रों में राजनैतिक शोषण से बिन ब्याही माएं की गणना की जाय व इनके बच्चों का राजनेताओं का DNA TEST करवाकर उनकी पत्रिक /राजनैतिक संपती से जीवन व्यापम का क़ानून बनें तो इनकी सम्पती कुर्क की जाये तो एक नए कानून के साथ व्यभिचार बंद हो जाएगा .



एक और नेहरू , गांधी युग के ब्रह्मचर्य युग का अंत ..., 

ND तिवारी DNA तिवारी का पर्याय वाची शब्द के वंश का अंत ..., रोहित शेखर  को भावभीनी श्रधान्जली ..., जिन्होंने अपनी पहचान को अमली जामा पहनाकर ND तिवारी बनाम DNA तिवारी को अंततः मानना पड़ा की लोकतंत्र ही सत्ता की अय्याशी है...

इसी मुध्हे को गरमा कर, बीजेपी का भी २०१४ में रोहित शेखर को अपनी पार्टी में शामिल कर .., चुनावी खेल की साजिश का सपना टूट गया.

दोस्तों इस राजनीती में आदिवासी सुदूर छेत्रों में राजनैतिक शोषण से बिन ब्याही माएं की गणना की जाय व इनके बच्चों का राजनेताओं का DNA TEST करवाकर उनकी पत्रिक /राजनैतिक संपती से जीवन व्यापम का क़ानून बनें तो इनकी सम्पती कुर्क की जाये तो एक नए कानून के साथ व्यभिचार बंद हो जाएगा .

Old Posts- March 4, 2014 · 

टी.वी. कैमरों के सामने बोले D.N.A TIWARI, हां, हां, हां , रोहित तिवारी मेरा उत्तराधिकारी…. बधाई हो बधाई ... शुभ घड़ी आई, बेटे व बाप की हुई शुभ मिलाई, नारियों का अब नारायण बन गया भाई ...,
देह नारी शोषण अस्सोसिएशन
यहाँ बाप पैदा किये जाते हैं ।

Posted on 15 November 2012. In website
meradeshdoooba.com
देह नारी शोषण असोसिएशन ।

N.D. TIWARI
बनाम D.N.A. TIWARI, सत्ता के सेक्स मे लोकसभा व राज्यसभा से लेकर नगर पार्षद तक कितने महारथी शामिल है , यह खुलासा देश के सत्ता के बलत्कारियों का D.N.A. परख (TEST) से साबित होगी…???? D.N.A. TIWARI तो राजकीय खर्च से हैदराबाद के राज्यपाल भवन से रंगरेलिया करते हुए पकडे गये.. …?? वह भी गरीब आन्ध्रवासियो लडकियो के साथ…….?????.

क्या हम टैक्स, इनके सत्ता के भोग मे दे रहे है…..,किसान आत्महत्या कर रहा है, जवान, सीमा की रक्षा के बलिदान के बावजूद, उसकी कोई पूँछ नही है…????, देश के जवानों व किसानो का जज्बा खत्म हो रहा है…???????
क्या देश के जवानों व किसानों के जज्बों के बिना देश का विकास संभव है….??????
दोस्तों जवाब दो, मेरा देश अय्याशों नेताओ का या मेरा देश डूबा...!!!!.


यह N.D. TIWARI बनाम D.N.A. TIWARI, के लिए बाल दिवस के साथ बाप दिवस है..., सत्ता के हवस से, अपने को गांधी के विचारधारा को प्रबलता देते हुए 

टी.वी. कैमरों के सामने बोले D.N.A TIWARI, हां, हां, हां , रोहित तिवारी मेरा उत्तराधिकारी…. बधाई हो बधाई ... शुभ घड़ी आई, बेटे व बाप की हुई शुभ मिलाई, नारियों का अब नारायण बन गया भाई ...,

देह नारी शोषण अस्सोसिएशन
यहाँ बाप पैदा किये जाते हैं ।

भ्रष्टाचारीयों के महाकुंभ की महान-डायरी.
About
Let's not make a party but become part of the country. I'm made for the country and will not let the soil of the country be sold.

No comments:

Post a Comment