Friday, 28 November 2014

ये बोलीवुड प्रशंसक,प्रियंका चोपड़ा ..., एक बड़े शक के साथ, देश के भक्षक हैं...,देश को जगाने वालों.., देशवासियों को अफीमी फ़िल्मी अदाओं के नारों से सुलाकर..लूटों...,जब भारतीय फिल्म अभिनेत्री, गायक और 2000 की मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता की विजेता.


ये बोलीवुड प्रशंसक..., एक बड़े शक के साथ, देश के भक्षक हैं...,देश को जगाने वालों.., देशवासियों को अफीमी फ़िल्मी अदाओं के नारों से सुलाकर..लूटों...,जब भारतीय फिल्म अभिनेत्री, गायक और 2000 की मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता की विजेता...
जब साल २०१० में देश की सैयानीं, सरकरा की प्रिय एक्का बनकर.., देश की सयानी बनकर. करें आयकर विभाग का प्रचार..
जानें, एक और दिलचस्प बात यह है कि एक समय प्रियंका चोपड़ा आयकर विभाग की ब्रैंड एम्बेसेडर भी रह चुकी हैं, तब वह लोगों से ईमानदारी पूर्वक अपना टैक्स चुकाने की बात कहती नजर आती थीं, पर शायद लोगों को अपना फर्ज याद दिलाते दिलाते प्रियंका खुद ही अपना फर्ज भूल गईं और सरकारी खजाने को चूना लगा दिया.
उसी तरह से मुम्बई हमले की घटना से ४ साल पहिले, जोरों शोरों से अखबार व टी.वी. में विज्ञापन आता था , इमानदारी से सर्वीस टैक्स भरें , देश की तरक्की में अपना धन दें..., आपका धन जनता की शिक्षा, सुरक्षा,स्वास्थ्य योजना में खर्च किया जाएगा...,
इस टैक्स से देश में १ लाख करोड़ का धन जमा होने के बावजूद एक भी A.K . - ४७ रायफल तो दूर की कौड़ी , बुलेट प्रूफ जैकेट में भी घोटाला कर , २०० से अधिक देशवासियों की ह्त्या कर दी ...
बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को आयकर चुकाने में गड़बड़ी करना भारी पड़ गया और उनके हाथ में एक बड़ा सम्मान आते आते रह गया। दरअसल २०११ में भारत सरकार की तरफ से दिए जाने वाले पद्म पुरस्का रों की लिस्ट में प्रियंका का नाम भी मौजूद था। खबर है कि पद्म अवार्ड की जो पहली लिस्ट बनाई गई थी उसमें कुल 1033 नाम थे, जिनमें से एक नाम प्रियंका चोपड़ा का भी था। बाद में अलग अलग पैमाने पर जांच करने के बाद लिस्ट में 350 नाम बचे।
सूत्रों का कहना है कि इनमें भी प्रियंका का नाम मौजूद था। लेकिन अवार्ड्स की फाइनल लिस्ट तैयार करने से पहले ही आयकर विभाग ने प्रियंका का नाम को हरी झंडी नहीं दी। और इस तरह उनके हाथ से देश का सबसे बड़ा सम्मान फिसल गया।
आयकर विभाग ने २३ जनवरी २०११ को कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के घर छापा मारा था। आयकर विभाग के मुताबिक इन दोनों अभिनेत्रियों ने आयकर रिटर्न फाइल करने में गड़बड़ी की है। प्रियंका चोपड़ा के घर अगले दिन भी छापे पड़ जिसके बाद करीब 6 करोड़ की बेनामी संपत्ति मिली। प्रियंका के पास कथित रूप से शहर में आठ फ्लैट हैं, जिसमें मुंबई के बांद्रा उपनगर में राज क्लासिक बिल्डिंग में पांच फ्लैट शामिल हैं। इस सिलसिले में विभाग ने गुरूवार को उनकी मां मधु चोपड़ा से भी पूछताछ की। हालांकि प्रियंका के प्रवक्ता ने कहा, ‘मीडिया में कुछ अज्ञात सूत्रों के आधार पर फैलाई जा रही अफवाहों का हम खंडन करते हैं।

दरअसल आयकर विभाग को काफी पहले से यह शक था कि प्रियंका टैक्स की चोरी कर रही हैं। यही वजह है कि पद्म अवार्ड के लिए विभाग ने उनके नाम को क्लीयरेंस नहीं दी।

अब, दूसरी..., पैसे की भूख की खबर
...प्रियंका की बहन की TOPLESS खबर
बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की एक और बहन बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं. वो अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘जिद’ से डेब्यू कर रही हैं. बार्बी हांडा ने इसके लिए अपना नाम तक बदल दिया है. उन्होंने अपना नया नाम ‘मनारा’ रखा है. 'जिद' का नया पोस्टर लॉन्च किया गया है जिसमें मनारा टॉपलेस नजर आ रही हैं. 'जिद' के पोस्टर से बार्बी ने बॉलीवुड में सनसनी मचा दी है. आपको बता दें कि बार्बी से पहले भी प्रियंका की दो बहनें मीरा चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. हालांकि अभी तक इन तीनों बहनों ने अपने डेब्यू फिल्म के लिए इतने बोल्ड फोटोशूट्स नहीं किए थे.