Thursday 21 December 2017

जागे हुए लोगों से कहता हूँ जमहाई लेते हैं । सोते हुए लोगों से कहता,हूँ….अंगड़ाई लेतेहैं। कब्र के मुर्दे से कहा, मै कुछ….कह पाता,मुझे…भ्रष्टाचार॰का इंजेक्शन लग चुका था…. उसने….मुझसे कहा…,आप देश द्रोही बनकर, देश के लिये पागल होकर,,कुछ तो कहो ताकी मेरी मजार पर आदर्श,नेताओ,माफियाओं की मंजिल न बन सके। यदि जनता जमहाई लेते रहेगी तो ….????, हर दिन देश के हजारो ,नये लूटेरे, जमाई बनकर देश को लूटते रहेंगे….पिछला उदाहरण 2जी से , जनता के कॉमन वेल्थ से, कोयले से मुँह काला कर , खान , खदान, ईमान बेचकर भी, इनके चेहरे की, चमक बढ़ते ही जा रही है है…???, उपर से, ये,और विपक्षी दल भी इसमे सम्मलित होकर अपने को आर टी आई के दायरे मे न लाने का कानून बना रहे है … जनता को एक खुली चेतावनी देकर कह रहे है, रोक सके तो रोकों …..??????? जागो…..?? जागो…..??? जागो…..???? ….. देशवासियो अब जमहाई लेने का समय नही है….??????????????????


C.B.I. - चोर बनाया इंडिया...,  2G घोटाले में यह तोता सोने के पिंजरें में स्वर्ग लोक के विशेष पैकेज के tour and travelers  में उड़ रहा है वहाँ भी उसे 2G  घोटाले की तरंगे नजर नहीं आ रही है..., अपराधियों के लिए हो रहा है भ्रष्टाचार से स्वर्ग का निर्माण से १७ आरोपी बरी ...., C.B.I. ने सुनायी क़ानून की देवी को खरी खोटी..,
================
  
November 1, 2014 के  वेबस्थल व फेस बुक पुरानी पोस्ट जो,आज भी दमदार के दाम के दर की पोस्ट....

देश के भ्रष्टाचारी भेडियों के काला धन की कला को पकड़ने से, बेखबर.., हमारा क़ानून...

बच्चा पड़ोस में ढिंढोरा शहर में की कहावत भी, गलत हो गयी है..., भ्रष्टाचार का माफिया बिस्तर में नोटों के तख़्त पर सोया है..., और ढिंढोरा दुनिया में...,

यदि हम देश का काला धन नहीं पकड़ सकते हैं...???, देशी माफियाओं से रकम भी नहीं वसूल सकते हैं,,,
तो विदेशी धन तो, दूर की कौड़ी है...,

आज की बड़ी खबर..

१. देश के राजाबाबू , A – राजा के नाम, ५ साल बाद आरोप पत्र और देश के जमाई राजा ROBBERY-EXPERT-WIDE-ERA , रोबर्ट वाड्रा पर जांच पर विचार...

२. आज स्विस बैंक के खाता धारकों द्वारा १६ हजार करोड़ के काला धन की निकासी

३. सरकार द्वारा स्विस बैंक के खातेदारों के नाम बताने कार्यवाही करने में असहाय, असमर्थता दिखने पर शेयर बाजार बी.एस .ई में उछाल, काले धन की बौछार बाजार २७८६५ के साथ ५१९ अंकों की बढ़त .., माफिया कहें इसे अमरीकी अर्थव्यवस्था में मजबूती के संकेत..,और देश के काले धन के सफेदी की ताजपोशी से वे सदाबहार 

४. तेल के दाम में ४०% की गिरावट व जनता को ४% की राहत ...,
५. गैस के दाम में बढ़ोतरी..,

कांग्रेस राज की तरह के आंकड़े..., महंगाई का आकड़ा २.५%, जबकि खाद्य पदार्थों में १२५% की बढ़ोतरी ...

क्या यह भारत निर्माण के नारे के ..., अब..नए नारे से, जनता को कच्छे पहनाने के खेल से देशवासियों के अच्छे दिन आने वाले है...???
क्या अब भी नौकरशाही भी , भ्रष्टशाही के तलुवे चाटकर उनकों हथकड़ी के झूलों पर झुलाते रहेंगे...

इस कार्टून की  वेबस्थल की पोस्ट...,
Posted on August 3, 2013…,
यह कार्टून दुर्गा शक्ति को समर्पित है…. , जो माफियाओ के लिए काली देवी बनकर, देश की लक्ष्मी बाई बनकर, माफियाओ व सत्ताखोरों को हूँकार दे कर कह रही हैमै…., मेरा हिंन्दुस्थान लूटने नही दूँगी…?????

और आज के नौकरासाह, जो मुर्गा बनकर , माफियाओ व सत्ताखोरों की आवाज़ मे कूकड़ू कू …. की आवाज़ मे , देश के लूटेरो के दानो पर पल रहे है….???? उनके लिए यह, एक तमाचा है….???? जिनके जूते तले दबकर, नौक्रर-साही , सत्ताखोरों को झूला, झूला रही है….

इस कार्टून मे आज के टॉप 5 जमाई हैइनमे से कानीमोझी जेल से छूटने के बाद, राज्यसभा की सदस्य बन गई, पवन बंसल चैन की बंसी बजा रहे है, राजा तो अब भी राजा बने है, कलमाड़ी का रूतबा , और मजबूत हुआ है, जेल से छूटने के बाद , बैड, बाजा , बाराती के साथ भारतमाता की जयके उद्घोष के साथ ,महाराष्ट्र के पुना मे, इस भ्रष्टाचार के दूल्हे का जश्न के साथ स्वागत हुआ…??? वाड्रा तो देश का राष्ट्रीय जमाई होने से, अभी भी भ्रष्टाचार का मनी मून मना रहा है। व अशोक खेमका का तबादला करा कर, प्रशासन को ठेंगा दिखा रहा है…????

आओ हम भी दुर्गा शक्ति से प्रेरणा लेकर , प्रतिज्ञा करे…. हम अपना हिंन्दुस्थान , देशी व विदेशी माफियाओ व सत्ताखोरों के हाथ लूटने नही देंगे …???

मेरी श्रधान्जली, उत्तरप्रदेश के जिया उल हक, महाराष्ट्र के सोनावणे व मध्य प्रदेश के आईपी एस आधिकारी नरेन्द्र जी को है ….. जिन्होने,, माफियाओ व सत्ताखोरों की परवाह न करते हुए अपना बलिदान दिया है

आओ एक संकल्प ले , अब हम इन घटनाओ के देखकर, जमहाई व अंगड़ाई नही लेंगे , और देश के माफियाओ व सत्ताखोरों को देश का जमाई बनने नही देंगे …..

इस  वेबस्थल के अंश पुन: लिखा रहा हूँ
जागे हुए लोगों से कहता हूँ जमहाई लेते हैं । सोते हुए लोगों से कहता,हूँ….अंगड़ाई लेतेहैं। कब्र के मुर्दे से कहा, मै कुछ….कह पाता,मुझेभ्रष्टाचार॰का इंजेक्शन लग चुका था…. उसने….मुझसे कहा…,आप देश द्रोही बनकर, देश के लिये पागल होकर,,कुछ तो कहो ताकी मेरी मजार पर आदर्श,नेताओ,माफियाओं की मंजिल न बन सके।


यदि जनता जमहाई लेते रहेगी तो ….????, हर दिन देश के हजारो ,नये लूटेरे, जमाई बनकर देश को लूटते रहेंगे….पिछला उदाहरण 2जी से , जनता के कॉमन वेल्थ से, कोयले से मुँह काला कर , खान , खदान, ईमान बेचकर भी, इनके चेहरे की, चमक बढ़ते ही जा रही है है…???, उपर से, ये,और विपक्षी दल भी इसमे सम्मलित होकर अपने को आर टी आई के दायरे मे न लाने का कानून बना रहे है जनता को एक खुली चेतावनी देकर कह रहे है, रोक सके तो रोकों …..???????
जागो…..?? जागो…..??? जागो…..???? ….. देशवासियो अब जमहाई लेने का समय नही है….??????????????????

About
Let's not make a party but become part of the country. I'm made for the country and will not let the soil of the country be sold.

Description

आओं, पार्टी नहीं देश का पार्ट बने, “मैं देश के लिए बना हूँ””, देश की माटी बिकने नहीं दूंगा , “राष्ट्रवाद की खादसे भारतमाता के वैभव से, हम देश को गौरव से भव्यशाली बनाएं

No comments:

Post a Comment