Saturday 5 August 2017

दोस्तों.., मार्मिक स्तिथी है.., पाकिस्तान जैसे तानाशाह देश ने तो पनामा लिक घोटालों में प्रधानमंत्री की गद्दी चीन छीन गई.., हमारे देश के २० वीं व २१ वीं सदी के नायकों /महानायकों को इन ७० सालों के घोटालों से आज तक कोई खरोच नहीं आई है क्योंकि नौकरशाही जजशाही इसमें कॉकरोच बनकर क़ानून से जनता में कर्क रोग फैला कर .., तिलचट्टे से भ्रष्टाचार के चट्टे –बट्टे बनकर देश की साख को बट्टा लगाकर देश का भत्ता डकारकर देश का भट्टा बिठा रहें हैं ..


nn१. चेतो मोदी सरकार.., मैं कैसे मनाऊँ आजादी..., अब हर साल १५ अगस्त को मेरे खाते में ७० साल का १५ लाख रूपये के काले धन का आने का इन्तजार करता हूँ ..,


२. वेंकैया नायडू ने विदेशी काले धन पर व्यंग किया (वेंकैया ) व अब नो डू (नायडू) कह कर .., उपराष्ट्रपति के पद से सिरमौर व अरूण, आपके चाय की ज्येष्टली, ज्येष्ट केटली लोकसभा के हारे नायक एक पिछले दरवाजे से राज्यसभा में खूंटा गाड़ सत्ता पक्ष के सदन के नेता , व अब अगले दरवाजे से वेंकैया नायडू.., संसदीय मंत्री से राज्यसभा के सभापति बन गयें हैं .


३. चेतो मोदी सरकार.., देश के विदेश से ज्यादा , घर में छुपे गद्दारों से ख़तरा हैं.., माफियाओं का डीएनए DNA देश में ही बसता है, इनका सफाया ही एक रास्ता है..,


४. इस देश में १९४७ से आज तक डकारे गए रकम में दांत में फंसे भोजन को भी अदालत बरामद नहीं कर सकी है..., लालू के १००० करोड़ रूपये के घोटालों एवज २५ साल बाद, ब्याज की रकम जो ४० हजार करोड़ बनती थी और इसे मात्र ५ करोड़ का दंड व चार साल की LUXURY जेल में LUX साबुन के चाँद सितारों के साबुन से साबूत, बिना सबूत नहलाई से जीवन में एक नई चमक आई है ..


५. दोस्तों.., मार्मिक स्तिथी है.., पाकिस्तान जैसे तानाशाह देश ने तो पनामा लिक घोटालों में प्रधानमंत्री की गद्दी चीन छीन गई.., हमारे देश के २० वीं व २१ वीं सदी के नायकों /महानायकों को इन ७० सालों के घोटालों से आज तक कोई खरोच नहीं आई है क्योंकि नौकरशाही जजशाही इसमें कॉकरोच बनकर क़ानून से जनता में कर्क रोग फैला कर .., तिलचट्टे से भ्रष्टाचार के चट्टे बट्टे बनकर देश की साख को बट्टा लगाकर देश का भत्ता डकारकर देश का भट्टा बिठा रहें हैं ..


६. अभी RTI से मिली जानकारी मुंबई को शौच मुक्त मुंबई घोषित करने में ३०० करोड़ का घोटाला.,सचिवालय बना शौचालय.., गृह निर्माण मंत्री प्रकाश मेहता का १००० करोड़ का भू-खंड घोटाले, व उद्योग मंत्री सुभाष देसाई का ४००० करोड़ का घोटाला.., अभी और भी महाराष्ट्र में सैकड़ों घोटाले गर्भ में पल रहें.., और जिनकी अभी DELIVERY भी हो गई है , लेकिन मुख्यमंत्री उसे अपना बेटा मानकर भरण पोषण कर प्रदेश को भ्रष्टाचार से कुपोषित कर रहें हैं.


७. जब तक RTI के विशेष अदालत व अपराधी का NARCO TEST नहीं होगा, तो देशवासी क़ानून से निचोड़ा हुआ RIGHTLY TWISTED INDIADIANS ही रहेगा .


८. सीमा पर स्तिथि विकराल है, चीन पाकिस्तान की चुनौती है ,जब तक दुश्मनों पर महाकाल बनकर हीं निपटने से इसका निदान है




Deshdoooba Community की अगस्त १५, २०१५ की वेबस्थल व फेस बुक की पुरानी पोस्ट
१. मै कैसे मनाऊँ, आजादी...???, चेतो मोदी सरकार.., मेरी ऊंगली की अच्छे दिनोंके मतदान की स्याही.., पिघलकर, मुझे बदरंगा कर रही है.


२. 15 AUGUST को ALL GUEST बनकर - देश के सभी भेड़ियों माफिया मेहमानों ने देशप्रेमी का चोला पहनकर, क्रूरता से देश को लूटकर…???, अब…?,


३. पुरानी खबर में नया कवर.., या पुरानी बोतल में नई शराब.., सत्ता का ख्वाब..., यह सत्ता-विपक्ष (अच्छे दिनों V /s भारत निर्माण) की अहंकार की लड़ाई नही.., देश के अंधकार की कहानी है..., सुषमा के इस्तीफे, के इस तोहफे से कांग्रेस के २५ सांसद बर्खास्त .., सत्ताधारी भाजपा का रास्ता साफ़ ..., क्यों नहीं इन मुद्दों पर होती खुलकर बात .., हर, राजनैतिक दलों का कीचड़ क्यों नहीं होता साफ़...!!!!, कमल की जगह कमाल की राजनीती है उदयमान.., जनता हैरान..., सीमा पर जवान परेशान ..., दे रहा अपनी जान..!!!!!!!!!!!!!!!.


४. संसद १५ दिनों से ठप्प ..., मीडिया की TRP से गप ..,, यही है जनता को दिखाने का लोली-पॉप से, बने देश के बाप से , लोकतंत्र का बना पाप..


५. राष्ट्रवाद.. बेहाल .., क्या यही है, राजनीती का कमाल..... ,पंजाब में आतंकी हमला.., फिर भी सांसद का दिल नहीं पिघला ...


६. देश के ६८ सालों से, संसद के समय की बर्बादी से राष्ट्र की बर्बादी है ... डूबते देश की कहानी है...,


संसद के हुड्दंड से सत्ता हुई बदरंग .., देशवासी दंग.., देश का दाग बने, दबंग..,
७. देश के, आज तक के सत्ता परिवर्तन के इतिहास में काला धब्बा.., संसद हुड़दंग का डब्बा.., अच्छे दिनों का बज रहा है बैंड बाजा के BAD बराती ले रहें हैं .., कैंटीन में भोज.., हर रोज मौज..,जनता सोच रही है.., कैसी आजादी.., यह तो देश की है बर्बादी...


८. मोदीजी.., अपनी पार्टी की चीटियों को बचाने के लिए देश का हाथी बल मत बर्बाद करों .., आपकी पार्टी में भ्रष्टाचार से उलटे पिरामिड के अवशेष के अवयय , पुरानी पार्टी के भारत निर्माणकी तरह उग चुके है..., कही ये देश के बचे हुए खेत को भी चुग न लें. आज तक, सी.बी. आई को पिंजरे में रखकर इस भ्रष्टाचार की बयार से .., आज तक अभी तोंते जांच में पिंजरे सहित गायब हो गए हैं...!!!! और जनता हाथ मलते रही है....!!!


९. कहाँ हैं...!!!, मेरे देश के लाललाल बहादुर शास्त्री का जय जवान- जय किसानके विचार..,, जिन्होंने तो, जनता और किसानों में राष्ट्रवाद का दंभ भरकर जिन्होंने १८ महीनों में देशी विदेशी माफियाओ व नेताओं की दुकानों में ताला लगाकर, मुंह काला किया था ..,


१०. भ्रष्टाचार में लिप्त पाने में, लाल बहादुर शास्त्री ने अपने ही केन्द्रीय मंत्री कृष्णामचारीका इस्तीफा रूस जाने के, अपनी ह्त्या होने के पहिले लेकर, “जय जवान - जय किसानमें स्फूर्थीफूख दी व पार्टी में सनसनी से मातम फ़ैल गया था .., नेताओं को मजबूर कर मजदूत बनाकर देश को इतना मजबूत कर दिया कि वह विश्व गुरू की दहलीज में पहुँच गया था


११. आराम हराम है, गरीबी हटाओ, मेरा भारत महान, इंडिया शाइनिंग भारत निर्माण के अच्छे दिनों से सत्ता के चौपड़ का यह है उल्टा पिरामिडकी शुरूवात से जनता संशयित है.., देश की सीमाओं के जज्बों का ठोस सन्देश व सीमा पार से आतंकवाद का मकबूल जवाब नहीं मिला है..


१२. देश के क्रांतीकारियों को देशद्रोहीकह, देश को आगे भी, और क्रूरतमता से, लूटने के लिये, तिरंगे के शान की आड़ मे, जश्न-ए आजादी के नाम से, जनता को अफीमी नारोंके दंश से डंस अब एक, नए खोजी लूट की योजनाओ का आयाम बना रहे है,,,,?????,


१३. चेतो मोदी सरकार.., सी.बी. आई., को, लाल किले के प्राचीर पिंजरे से आजादीकी घोषणा न होने से देशवासी निराश है, इसे पिंजरे से आजादीदो .., ताकि , इस देश के ६८ सालोंके काले किलेके भ्रष्टाचार के काले कलंकके सत्ता के चौपड़से देश को चौपट कर, सत्ता को खैरातमानकर, देश को डूबोने वालों की खैर लेकर, गरीबों की अंधेरी रातों में .., देश का दिन का उजालाआयेगा .जनता के भी अच्छे दिनआयेंगें


१४. इस आजादी के ६८ सालों बाद, केन्द्रीय सुरक्षा आयोग व सीमा पर तैनात जवानों को स्वायत्ता दिए बिना, देश के आधे प्रतिशत जो देश में विदेशी हाथ,साथ बात संस्कारों से देश की दिशा व दशा तय कर रहें हैं.., सीमा पर, घुसपैठ व नशे के कारोबार की कड़ी से अवैध व्यापार के व्यापम घोटालों मे व्याप्त से मालालाल है.., देशवासी बेहाल है..


१५. देश के १२५ युवा आपके मेक इन इंडिया व स्किल इंडिया से पार्टी के कार्यकर्ताओं से नेताओं की अपने प्रदेशों में बंदरबांट से महंगाई से अपने को MAHAN-GAI समझ रहें


१६. देश १९४७ से सत्ता परिवर्तन को आजादी का जश्न मनाकर.., सत्त्ताखोरो सत्ताखोरों ने देशी - विदेशी माफियाओं के दंश से देशवासियों को घायल कर दिया है.


१७. दोस्तों, देश तो कर्ज़ो के, विदेशी बम्बू (आधार) से खड़ा है ...जागो देशवासी, डूबते देश को बचाने से पहले, देशी माफिया भेड़ियो, से निपटो , दुश्मन तो पहले से ही घात लगाकर बैठे है...हम अपने जवानो का सिरा कटाकर दे सकते है....?????, लेकिन LOC ( LOVE OF COMBINATION- प्रेम का बंधन) इजराईल की तरह, सीमा पार करने की अनुमति दे सकते नही...???? लूट के खेल मे सत्ताधारी को तो छोड़ो...????, विपक्षी भी इस प्रेम के बंधन मे इतने व्यस्त है... कि उन्हे भी, देश की लूट से फुर्सत नही है...?????

No comments:

Post a Comment