Videos

Loading...

Sunday, 16 July 2017

नीतीश कुमार को तो लालू ने २० माह से अपने भुजा में जकड़ कर रखने की बावजूद अपनी अकड़ पर पकड़ बना रखी है.. अब समय ही बताएगा, क्या..??, नीतीश कुमार इस जकड से मुक्त होने के लिए भा.ज.पा. के गोद में गोंद की तरह चिपक कर रहेंगें...!!!


नीतीश का बयान “मैं” इस जंगलराज में  चंदन.., लालू ने भांप लिया कि अब  सांप बनने के बजाय नाग बनकर सत्ता में रहकर अपने बहुमुखी भ्रष्टाचार की प्रतिभा से चन्दन से लिपटकर अपना जहर फैलाकर .., लकड़ी को सुखाकर.., अपने ९  बच्चों में  गुणा – भाग कर जनता को अपने पुराने नारों “जब तक समोसे में रहेगा आलू .., बिहार में रहेगा आलू..” को जीवंत कर नव पीढ़ी को जीवन भर राज करने का ख्वाब बनाओं...की नीती से नीतीश के राज को पटखनी दे सकता हूँ.

अब बिहार चुनाव में, नरेन्द्र मोदी की हनुमानी सेना के २० महीनों से घायल सेनापति अमित शाह की मिटी छवि को अमिट  बनाने के अपने बदले से,अपने पिंजरे में बंद सरकारी तोते के टोटके से सीबीआई के छापे में LALU & Sons / Daughter Family को जकड़ लिया है..

नीतीश कुमार को तो लालू ने २० माह से अपने भुजा में जकड़ कर रखने की बावजूद अपनी अकड़ पर पकड़ बना रखी है..


अब समय ही बताएगा, क्या..??, नीतीश कुमार इस जकड से मुक्त होने के लिए भा.ज.पा. के गोद में गोंद की तरह चिपक कर रहेंगें...!!!