Videos

Loading...

Wednesday, 28 June 2017

दोस्तों..., फिलहाल योगी ही प्रदेश के मुख्य मंत्रियों पर भारी.., इन्तजार कीजिये अब समय ही बताएगा कि .., क्या ..?? योगी बनेंगे मोदी पर भारी..!!!


मोदी के १००० दिन V/s योगी के १०० दिन

योगी..!!!, देश के  हर मुख्य मंत्री पर भारी..,

नहीं चलेगी अब माफियाओं से यारी..,

अब मिटेगी मंत्री, संतरी से लूट तंत्री की याराना से हेरा फेरी..,

एंटी रोमियो से बूचडखाने के क़ानून से खेचूं  रोमियो के कान..,

 अब नही चलेगा कोई नौकरशाही-मफियाशाही  का व्यवधान..,

अब योगी का नया उद्घोष –


निर्दोष को न छुऊँगा.., दोषी को नहीं छोडूंगा..


काम करो वरना किसी को भी नहीं छोडूंगा 


अब दंगई की नंगई को बंद करूंगा..

 

अब केजरीवाल की बोलती बंद.., अब बने सत्ता के बोतलबंद पानी .., अब कपिल मिश्रा इसे दिल्ली का गंदा पानी कहकर , इस बोतल का  ढक्कन खोलने की तैयारी से आप की यारी को चुनौती दे रहें हैं..

 

योगी के किसानों के फसल से नुकसान के कर्ज माफी के बाद से खरीदा गेहूं धान.., बना   सभी प्रदेशों के मुख्यमंत्री के लिए कुर्सी-ए –खतराजान.., मजबूरी में कर रहें कर्ज माफी का ऐलान.., कि हम भी हैं योगी से महान ..

 


दोस्तों..., फिलहाल योगी ही प्रदेश के मुख्य मंत्रियों पर भारी.., इन्तजार कीजिये  अब समय ही बताएगा कि .., क्या ..??  योगी बनेंगे मोदी पर भारी..!!! 


 

YOGI V/s Kejariwal, २६ दिन योगी के V/s २६ महिने – फेसबुक व वेबस्थल के २१ अप्रैल की पुरानी पोस्ट
 
१. नौटंकीवाल ..., योगीराज ने २६ दिनों में पिछली समाजवादी सरकार में GUN तंत्र , गुंडा तंत्र, भाई भतीजावाद तंत्र, प्रदेश के सरकारी तंत्र की लुंज पुंजता को २६ जनवरी के गणतंत्र में परिवर्तित कर.., उत्तर प्रदेश को उल्टा पुल्टा प्रदेश से उतारू प्रदेश बनाने वालों को अब एक सबक सिखा रहें है. ,
 

२. अब योगी ने अपने सुयोग से उत्तम प्रदेश की और अग्रसर कर दिया
 है.. रात दिन अस्पताल से पुलिस थाना, सरकारी स्कूल की गुणवत्ता की जांच व सरकारी कर्मचारियों को कार्यालय में समय पर न पहुँचने वालों की श्यामत..

३. योगी राज ने अपने राष्ट्रवादी योग से ..
न कोई नौटंकीवाल की तर्ज पर १०० करोड़ से ज्यादा सरकारी खर्च पर होर्डिंग व विज्ञापन से खाचा मारने का खेल व अपना जीवन चमकाने का मेल से लोकतंत्र को लूटतंत्र बनाकर भाई भतीजावाद प्रदेश से देश को बता दिया कि जज्बा हो तो भ्रष्टाचारियों के भी जबड़े तोड़े जा सकते है..., मीडिया-माफिया-नौकरशाही के गठजोड़ (+) को वियोगी (-) कर दिया है.., रोज नए फरमान को लागू कर उसकी खैर से खबर लेते हैं