Videos

Loading...

Sunday, 16 April 2017

नौटंकीवाल ..., योगीराज ने २६ दिनों में पिछली समाजवादी सरकार में GUN तंत्र , गुंडा तंत्र, भाई –भतीजावाद तंत्र, प्रदेश के सरकारी तंत्र की लुंज –पुंजता को २६ जनवरी के गणतंत्र में परिवर्तित कर.., उत्तर प्रदेश को उल्टा – पुल्टा प्रदेश से उतारू प्रदेश बनाने वालों को अब एक सबक सिखा रहें है.


YOGI  V/s Kejariwal, २६ दिन योगी के V/s २६ महिने केजरीवाल

१.    नौटंकीवाल ..., योगीराज ने २६ दिनों में पिछली समाजवादी सरकार  में GUN तंत्र , गुंडा तंत्र,  भाई –भतीजावाद तंत्र, प्रदेश के सरकारी तंत्र की लुंज –पुंजता  को २६ जनवरी के गणतंत्र में परिवर्तित कर.., उत्तर प्रदेश को उल्टा – पुल्टा प्रदेश से उतारू प्रदेश बनाने वालों को अब एक सबक सिखा रहें है. 

२.    अब योगी ने अपने सुयोग से उत्तम प्रदेश की और अग्रसर कर दिया है.. रात दिन अस्पताल से पुलिस थाना, सरकारी स्कूल की गुणवत्ता की जांच  व सरकारी कर्मचारियों को कार्यालय में  समय पर न पहुँचने वालों की श्यामत..

३.    योगी राज ने अपने राष्ट्रवादी योग से ..,

न कोई नौटंकीवाल की तर्ज पर १०० करोड़ से ज्यादा सरकारी खर्च पर होर्डिंग व विज्ञापन से खाचा मारने का खेल व  अपना जीवन चमकाने का मेल से लोकतंत्र को लूटतंत्र बनाकर भाई – भतीजावाद प्रदेश से देश को बता दिया कि जज्बा हो तो भ्रष्टाचारियों के भी जबड़े तोड़े जा सकते है..., मीडिया-माफिया-नौकरशाही के गठजोड़ (+) को वियोगी (-) कर दिया है.., रोज नए फरमान को लागू कर उसकी खैर से खबर लेते हैं