Videos

Loading...

Wednesday, 23 December 2015

संसद में हुडदंग.., किर्ती की आजादी के संग..,जनता, इन दबंगों से दंग..!!!




१.   मोदीजी तुस्सी ग्रेट हो.., विश्व में आपने हिन्दुस्थान का बजा दिया डंका.., आपकी  योजनाएं बेमिशाल है..., आप ही देश की जनता की अंतिम आस हों..,

२.   आप ने देश का चौकीदार बनकर विश्व में आपके डंडे से लोहा लिया .., विश्व आश्चर्य में है..,देश की सुरक्षा में आपका कार्य अतुल्यनीय हैं...

३.   लेकिन  मोदीजी देश में अब भी भ्रष्टाचार की बयार से २१ महीने में भी जनता टकटकी लगाकरअच्छेदिनों की आस में अब मोह भंगता की ओर जा रही है .

४.    जनता भी चाहती है कि संसद में आपकी दहाड़ से लोकतान्त्रिक मूल्यों का मान से देश का सम्मान  बड़े .., आपकी लोकसभा में उपस्तिटा उपश्तिथी   से विपक्ष में सन्नाटा छा  जाता है...
५.   बड़े गर्व  के साथ कहना पड़ता है कि जब  पूर्व  प्रधान मंत्री लाल बहादुर शास्त्री , मात्र अपने १८ महीनों के शासनकाल में , अपने जीवन की  अन्तिम रूस यात्रा में जाने से पहिले उन्होंने अपने ही केन्द्रीय मंत्री टी कृष्णामचारी का इस्तीफा  लेकर अपनी ही पार्टी में सन्नाटा फैला दिया ..
६.   जय जवान को देश की कमान देकर. हमारे बाबा आदम ज़माने के हथियारों  से पकिस्तान के अमेरिकी  पेटेंट टैंकों को नष्ट कर अमेरिका को झुठला  दिया था कि  इस पेटेंट टैंकों को दुनिया की कोई ताकत नष्ट नहीं कर सकती थी.
७.   सत्ता तो, पार्टी के कार्यकर्ताओं  के बजाय जनता के पास थी .., जो भ्रष्टाचारी थे.., गली मोहल्ले के माफियाओं का  सुपडा साफ़ कर उनका सामाजिक बहिष्कार कर देती थी ...

८.   पूर्व  प्रधान मंत्री लाल बहादुर शास्त्री के  इर्द गिर्द सत्ताखोरों की भेड़िया फ़ौज भी .., इसी भ्रम मे थी कि वे  पाकिस्तान से युद्ध हार जायेंगे .., और मैं जल्द ही इस्तीफा दे देंगे .., लेकिन उनके  राष्ट्रवादी विचारधारा से पकिस्तान तो बह गया था, और पार्टी के  दिग्गज साथियों को अपना राजनैतिक जीवन, बहने का खतरा मंढरा रहा था.. और इसी वजह से देशी ताकतों ने विदेशी शक्तियों ने जय जवानजय किसान  के मसीहा की ह्त्या कर दी .
९.   चेतों मोदी सरकार ., देश का कितना भी बड़ा चेहरा यदि भ्रष्टाचार का खिलाड़ी  हो ..., उखाड़ फेकों ऐसे लोगों को ...जब तक आपकी पार्टी स्वच्छ नहीं होगी , विरोधी पार्टी भ्रष्टाचार को महान  कह –कर,  हुडदंग कर देश की तस्वीर धुंधली करते रहेंगें .., राष्ट्रवाद व राष्ट्र नीती  से ही १२५ करोड़ लोगों का जीवन उन्नत होगा ...

१०.  आज  किसान कैसा इंसान, हैवान.., शोषण का विधान ..., सेना का जवान सीमा पर 100% क्षमता से देश की रक्षा कर रहा है  आपसे भी देश गर्वीत है कि आप  १८ घंटे काम कर रहें हैं और ,१४  सालों से अवकाश नहीं लिया..,

११.  देश को. विदेशी कर्ज नहीं.., देश को काले माफियाओं के मर्ज की जरूरत है... देश विदेशी कटोरों से नहीं १२५ करोड़ देशवासियों के मुठ्ठी बल से चलेगा.., “देश आगे बढेगा..., भ्रष्टाचारियों के आसन से देश के आस्तीन के सांपसे.., देश का एहसान नहीं होगा.

१२.  दाल २०० रूपये किलो . चावल, प्याज चीनी में ४०% बढ़ोतरी के माफियाओं के डोरे से, महंगाई के डोलने से, जनता के चाव का बल कम होते जा रहा है.

१३.  आपके सत्ता के लंगूर.., आज भी सत्ता के अंगूरी बनकर.., जनता को चुनावी जूमलाकहकर बदजुबानी बयानों से आपका बखान कर रहें हैं.

१४.  देशवासी तो.., अब भी अच्छे दिनोंका मुंहताजहै.., आपके मुंह को टुकुर-टुकुर कर ताक रहा है.., आपके फ़ौज की मौजकी अटपटे बयानों के ६० महीने से, ६०० महीनों के अच्छे दिनों विश्व गुरू के बयानों से अपने कच्छे पहिननेके दिनों का अहसास कर रही है..

१५.  किर्ती आजाद को पार्टी से निकालने से पार्टी की किर्ती नहीं होगी .., यदि भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों का/ अपनी ही पार्टी के लोगों का सूपड़ा साफ़ नहीं होगा...,  तो देश को एक गलत सन्देश जाएगा ..


दोस्तों लिखने केलिए ...बहुत कुछ  है..., लेकिन पढ़ने वाले कम हैं ...