Friday 12 July 2013

जब दामाद बना... देश के भष्टाचार के दाम लेने से आबाद...???? जी हाँ, देश का (M.P.) मनी पावर, से भी पावर फुल.. ... वंशवाद तो पहले से ही देश मे दंशवाद है, अब एक नई परम्परा शुरू हो गई है, रिश्तेवाद ...???, जो बंसल के भाजे सिगला ने उन्हे राजनीति मे रिश्वत का कंगला साबित कर दिया...???

]


जब दामाद बना... देश के भष्टाचार के दाम लेने से आबाद...???? जी हाँ, देश का (M.P.) मनी पावर, से भी पावर फुल.. ... वंशवाद तो पहले से ही देश मे दंशवाद है, अब एक नई परम्परा शुरू हो गई है, रिश्तेवाद ...???, जो बंसल के भाजे सिगला ने उन्हे राजनीति मे रिश्वत का कंगला साबित कर दिया...??? ,

 

लेकिन सोनिया के दामाद के मामले मे प्रधानमंत्रीत कार्यालय के साथ, देश के कानून की पूरी फौज के साथ, देश के सविधान गुरू साँलीसीटर जनरल मोहन पराशर भी दखल के साथ वाड्रा के बचाव मे आ गये है...और कोर्ट ने भी... आर.टी.आई कर्यकर्ता की इस जानकारी की याचिका खरिज कर दी...और अदालत ने कहा यह गोपनिय ( GO+PAY+ NAHEE) है..? क्या अदालत को PAY करने के बाद यह एक कडा निर्णय दिया है ... यह भी एक संशय के घेरे मे है......????????????

 

 

याद रहे, बीकानेर मे, किसानो के कृषि जमीन किसानो को बेवकूफ बनाकर पानी के भाव से हडपने के मामले कोरपोरेशन बैक ने कहा है 8 करोड के धन निकासी का लोन देने की बात झूठी कही है.. बीकानेर मे 161 एकड जमीन कखरीदी गई दिखाई गई है, वास्तव मे 733 एकड जमीन खरीगी गई थी जिसकी किमत आठ करोड बताई है... , वही हाल डी.एल .फ के हरियाणा जमीन घोटाले के जाँच मे आई.एस आँफिस अशोक खेमका को इमानदारी की वजह से 42 बार तबादला हो चुका है.... आज इस मुनाफे से वाड्रा ने 1 हजार करोड की सपत्ती अर्जित की है... दोस्तो भ्रष्टाचार की रपट खारिज हो चुकी है , देश को चपत लग चुकी है,

 

दोस्तो, दूसरी 15 दिन पहले की खबर भी जरूर पढ्ना ... जब देश्वासी 66 सालो से सोये है तो माफिया क्यो न लूटे देश को....??? प्रियंका का चचिया (चूसीया) ससुर बना ... भ्रष्टाचार का असुर, चाचा बना भ्रष्टाचार का खाँचा,जब भतीजा , भये कोतवाल तो डर काहे का , और भारत मैया (भारतमाता-सोने की चिडिया-सोनिया) का हो आशीर्वाद, तो भ्रष्टाचार कर लो मुठ्ठी मे...??? लूट मे 100% की छूट- क्या यह रिश्तों से देश की लूट .... या मेरा देश डूबा... ???



No comments:

Post a Comment