Videos

Loading...

Wednesday, 8 May 2013



L.B.T.) -यह लोकल बाँडी टैक्स नही..??? आज महाराष्ट्र मे व्यापारियों के हडताल का नौवाँ दिन है...??? यह भ्रष्टाचारियो नेता का लव बर्ड टैक्स है..??? चुंगी नाको की काली कमाई रोकने के लिए (इसका एक बडा हिस्सा - नशेडी नेताओ को मिलता था= लगभग 600 करोड रूपये सालाना), इसकी भरपाई के लिए (L.B.T.) लोकल बाँडी टैक्स लागू किया गया है...?? यह वेट के अतिरिक्त 4 -8% अतिरिक्त टैक्स है.......?????? कहें तो इंसपेक्टर राज से भ्रष्टाचारियो नेताओं के जेब भरने का खेल है....??? वही गुजरात मे नरेन्द्र मोदी ने चुंगी नाकों का खात्मा करने के बाद भी , गुजरात का सकल घरेलू उत्पाद (G.D.P.) 11% से भी ज्यादा है...???
(L.B.T.) लोकल बाँडी टैक्स, पुरे देश मे कही भी नही है... सिर्फ महाराष्ट्र मे है, ??? महाराष्ट्र जो अपने को गुजरात की तरह , महा- प्रदेश बनाने का झाँसा देकर, जब नशेडी नेताओं के घोटाले के पाप के घडे के फूटने से इस घोटाले की भरपाई , अतिरिक्त टैक्स की वजह से व्यापारी व जनता को निगलने की तैयारी मे है..??
वही बंगाल मे 30 हजार करोड के चिट फंड घोटाले मे, ममता सरकार घोटाले की भरपाई , सिगरेट मे टैक्स बढाकर कर..., कह रही है...हमारे द्वारा लूटे हुए , पैसे के भरपाई जनता को करनी होगी...??????
क्या मेरा देश भ्रष्टाचारियो नेता ने लूटा, या गरीबों की जिंदगी का भाग्य फूटा या मेरा देश डूबा...????