Wednesday, 8 May 2013


देश को दो मुँहा अजगर से...... सावधान रहना होगा...?????

आज तक देखा जाय तो पिछले 10 साल के यू.पी.ए के कार्यकाल इन दो मुँहा अजगरों की देखरेख मे 72 लाख करोड रूपये (स्विस बैंक मे जमा राशि) से कही बहुत ज्यादा राशि के घोटाले हुए है, विपक्ष संसद ठप्प करता है, और सरकार को कहता है इस्तीफा दो, यू कहें, विपक्ष कहता है हमे सत्ता दो ताकि हमें भी लूटने का मौका मिले. वही भारतीय जनता पार्टी ने भी कर्नाटक मे घोटाले से अपना नाश्ता पाने का खर्चा निकाल लिया है, वही हाल मुलायम सिंग का यू.पी., और झारखंड का है..??? देश के समस्याओ की विरोधी पक्षो को चिंता नही है,
हमारे सीमा पर जवानो को सीमाओं को पार करने की अनुमति नही है? क्योकि हम आधुनिक हत्यारो की कमी से जूझ रहे है व वर्तमान हत्यारो से लडने पर, जवानो को वीरता का सम्मान नही मिल रहा है? यों कहें मेरे नजरों मे अब हमारी सीमायें दुश्मनों के लिये खुली है?
विदेशों से हत्यार मगाँने के पहले दलाली का घोटाला हो जाता है, और सेना के जवान बेबस व हताश हो रहे है...???
अभी हाल मै मे रक्षा मत्री एंटोनी का बयान आया कि पकिस्तान से ज्यादा खतरा हमे चीन से है, और उसी दिन प्रधानमत्री का बयान आता है कि मैने चीन से कह दिया है ,हम पर हमला नही करना और वह हम पर हमला नही करेगा ? और मुन्ना मोहन के कहने के 6 महिने के अंदर चीन, सेना के साथ , दिल्ली तक मुन्ना मोहन के मिलने आ रहा था.. फिर किसी गुप्त संधि से मनाकर भेज दिया..???

यही बयान भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल मे रक्षा मंत्री जोर्ज फर्नाडिस ने भी कहा था, इतने सालों तक हमारी सरकारें क्यो सोयी हुई थी. ?
भला हो हमारे जनरल वी. के सिंग का जिन्होने अपने कार्यकाल मे बेबाक कहते हुए कहा था , हमारे पास लडने के लिये सिर्फ 15 दिनो का युद्द का भंडारण है, यदि चीन के साथ युद्द हुआ तो हम कही नही ठहरते है, ?,सेना का आधुनिकरण नही किया गया ,और हमारे पास जो हत्यार है , वे 1971 के जमाने के हैं. ?,
हमारे प्रिंट मीडिया और समाचार मीडिया ने जनरल वी. के सिंग के उपर आरोप लगाया कि, उन्होने अपने पद का उल्लघंन किया है और देशद्रोह तक कहा.? आज वर्तमान सरकार लोगो को विकास का सपना दिखाकर , हमारी सीमा की सुरक्षा को नजर अदाज कर , उच्च इंडियन लोगों को, सरकार अपना दलाली का हिस्सा लेकर, अरब पति बनाने के लिये देश के हर सम्पदा के लूट का अधिकार दे रही है.