Videos

Loading...

Wednesday, 15 May 2013



राजनेताओं की रासलीला ...???? यह पोस्ट मेरे वेब्स्थलmeradeshdoooba.com मे मार्च 2013 मे डाली थी,आज यथार्थ बन गयी है, देश के भ्रष्टाचारी लफंगा के हाथ तिरंगा आ गया है....??? तो देश का क्या होगा.....
आज देश आम आदमी के हाथों से चलना चाहिए, लेकिन सत्ताधारिओं की गाडी आम आदमी के नारो से चल रही है, आम आदमी की मेहनत को नारो मे बदलकर देश के भष्टाचारिओं की गाडी चल रही है?
सत्ता के पकड के लिये सत्ताधारी एक दूसरे कि कमजोरी की पोल का फायदा उठाते हुए सत्ता मे रहकर लूट मार मे व्यस्त है?
Added on 14th may 2013— यह कार्टून आज सार्थेक हो गया हौ
रेल्वे मंत्री का पद तो विपक्षी पक्षों के मलाई की मालमत्ता होती है,,,???, सरकार के सहारे की किमत ममता बेनर्जी ने रेल्वे मंत्री का पद माँग कर निभाया, मुलायम , मायावती, जय ललिता को सी.बी.आई. के काटने के डर से उनको काँग्रेस ने अपने खूँटे मे आजतक बाँधकर रखा है, और वे अभी-भी रेल्वे मंत्री का पद माँगने की हिम्मत नही कर रहे है..???
प्रधानमंत्री के खेलने की रेल गाडी अपने विश्वास पात्र , बंसल को भ्रष्टाचार की पटरी से खेलने दी...???
आपने टी.वी. मे देखा होगा , प्रधानमंत्री कार्यालय से बाहर निकलते हुए ,
प्रधानमंत्री मनमोहन सिंग और पवन बसंल बाहर आते हुए, हर रोज, एक ही अदाओ मे आपस मे बाहर निकलने हुए..??? आपस मे हाथों से गूँगे पुतले की तरह से गुफ्तगू करते नजर आते थे...???
अभी एक औए भ्रष्टाचारी पवन बसंल के जगह .. एक नया दिखावटी मेंत्री, कमलनाथ , जिस भ्रष्टाचारी का नाडा खुलना बाकी है...वही पुरानी एक ही अदाओ मे आपस मे बाहर निकलने हुए..??? आपस मे हाथों से गूँगे पुतले की तरह से गुफ्तगू करते नजर आए है...???
ममता बेनर्जी को बेवकूफ बनाकर रेल्वे मंत्री का पद का पद छीन लिया गया, उसके साल मे 12 सिलेंडरो के माँग के चक्कर मे 18 डब्बों की रेल गाडी व 100 डब्बों से ज्यादा की माल गाडी उसके हाथ से निकल गई....???
ममता बेनर्जी के रेल्वे मंत्री का पद के इस्तीफे के बाद बेहद ईमानदार पुतले प्रधानमंत्री मनमोहन सिंग ने बेहद ईमानदार संसदीय मंत्री पवन बसंल को रेल्वे मंत्री का पद दे दिया ...??? और दोनों के पाप का घडा फूट गया...??? भाँजे जिनके पहले ईट भट्टे का काम था ..??? रेल्वे मंत्री पवन बसंल की आड मे रेल्वे का भट्टा बिठा दिया..???, भाँजे के सिर्फ, एक शाँपीग माँल की किमत 1000 करोड से ज्यादा है...??? व अन्य संपति का ब्योरा अभी उपलब्ध नही है...??? दोस्तों क्या यह देश का भट्टा बैठा या मेरा देश डूबा..????-
आज ही ममता बेनर्जी , का बयान आया है कि सरकार मेरे बाल छू कर बताये?... तो मै सरकार को सबक सिखाऊगी..??? अब ममता बेनर्जी यह नही बता पा रही है वसर से पाँव के कौन से बाल को छूने की बात कर रही है....???
यह सत्ता की हाय- मारी से गरीबों की बीमारी दिन प्रति दिन बढते ही जा रही है...???